Go to ...

हिन्दू राष्ट्र

अफवाह नहीं हकीकत

RSS Feed

जून 21, 2021

मुस्लिमों का करें आर्थिक व सामाजिक बहिष्कार


पश्चिम बंगाल में आयोजित हिंदू पंचायत में बोले स्वामी आनंद स्वरूप

लोकनाथ तिवारी

कोलकाताः भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मुहिम चलानेवाले स्वामी आनंद स्वरूप ने कहा कि मुस्लिमों का आर्थिक व सामाजिक बहिष्कार करें। उनकी दुकानों से कोई सामान नहीं खरीदें। उनको अपने घर के आयोजनों में आमंत्रित नहीं करें।पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में आयोजित हिंदू पंचायत में स्वामी आनंद स्वरूप ने कहा कि किसी होटल या ढाबे आदि में यदि कोई मुस्लिम वेटर हो तो उसके हाथों खाना लेने से स्पष्ट इनकार करें। अगर मुस्लिम भरोसा करने के लिए कसम खाए तो भी उस पर विश्वास मत करो, इतिहास इनकी धोखेबाजी से भरा पड़ा है, इनसे दोस्ती करने पर ये दगा करते हैं। उन्होंने कहा कि शंकराचार्य परिषद का उद्देश्य इस्लाम मुक्त विश्व बनाना है।
हिंदुओं का एक वोट भी मुस्लिमों को नहीं मिले
हिंदुओं का एक भी वोट मुसलमान उम्मीदवारों को नहीं मिलना चाहिए। जितने राजनीतिक दल या उनके नेता हैं वे अंकों के लिए काम करते हैं। वोट बैंक की राजनीति करते हैं। ऐसा नहीं होता तो हिंदुओं को वोट पाकर देश का सत्ता पर विराजमान नरेंद्र मोदी का पार्टी पश्चिम बंगाल में मुसलमानों को अपना उम्मीदवार क्यों बनाती। पश्चिम बंगाल में बीजेपी की ओर से मुस्लिमों को उम्मीदवार बनाये जाने की कड़ी आलोचना करते हुए स्वामी जी ने कहा कि उनको भारी मतों से पराजित कर हिंदू अपनी शक्ति व एकता का परिचय दें। सारे राजनेता राजनीतिक मदारी हैं। वे डमरू लेकर निल पड़े हैं। हमें उसी को वोट देना चाहिए जो लिखित तौर पर दे कि वह हिंदू राष्ट्र बनाने का समर्थन देगा।
भारत को बनाना होगा हिंदू राष्ट्र
स्वामी आनंद स्वरूप ने कहा, सन 1947 में भारत से इस्लाम के नाम पर एक राष्ट्र अलग हो गया। अब भारत को अब हिंदू राष्ट्र बनाना होगा। शंकराचार्य परिषद भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए देश में अभियान चलाएगी। परिषद गांव-गांव जाकर जाति तोड़ो हिंदू जोड़ो अभियान चलाकर हिंदुओं को एकजुट करेगी। देश में अनुकूल समय आने पर उसी तरह हिंदू राष्ट्र की स्थापना होगी, 2025 तक भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जायेगा।
80 फीसदी पर 20 फीसदी भारी क्यों
हिंदू महा पंचायत से प्राचीन भारत का पुनर्निमाण हो सकेगा। आज देश जातिवाद में जकड़ा है। इसी को तोड़ना है। उन्होंने कहा कि जन्म से सभी शूद्र होते हैं। शूद्र से ब्राह्मण बनने की प्रक्रिया ही जीवन है। इस प्रक्रिया में मतभेद का ही नतीजा है कि आज 20 फीसदी वाले 80 फीसदी पर भारी पड़ रहे हैं। बंगाल में जालीदार टोपी पहन कर मोटरसाइकिल चलानेवालों को पुलिस भी नहीं पकड़ती जबकि हिंदू अपनी पत्नी को लेकर भी कहीं जा रहा हो तो पुलिस वाले जुर्माना वसूल लेते हैं। स्वामी जी ने कहा कि शंकराचार्य परिषद इसके खिलाफ हिंदुओं को एकजुट करने के लिए जाति तोड़ो- हिंदू जोड़ो अभियान चला रही है।
देश में आज 9 राज्यों में हिंदू अल्पसंख्यक हो गये हैं। 19 में वे समान-समान हैं ऐसे में खतरे की घंटी स्पष्ट दिखाई व सुनाई दे रही है। स्वामी जी ने कहा कि शंकराचार्य परिषद उन लोगों की घर वापसी भी करा रही है जिन्होंने मुगलों व अंग्रेजों के अत्याचार और स्वतंत्र भारत में किन्ही कारणों से अपना धर्म बदल लिया था। स्वामी आनंद स्वरूप ने कहा कि मुसलमानों के एजेंडे में लव जिहाद शामिल है। हमें उनसे सावधान रहना चाहिए।

Tags: , , , , ,

More Stories From देश

%d bloggers like this: