Go to ...

हिन्दू राष्ट्र

अफवाह नहीं हकीकत

RSS Feed

जनवरी 25, 2021

मुस्लिम युवक-युवती ऐसे करते थे सोना तस्करी, पुलिस भी हैरान


न्यूज डेस्क: आरपीएफ और डीआरआई ने संयुक्त रूप से बड़ी कार्रवाई की है. नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के A1 बोगी से डेढ़ किलो सोने के साथ एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. दोनों मुंबई के रहने वाले हैं और तस्करी के सोने को म्यांमार के रास्ते असम से लाया जा रहा था. दोनों मुस्लिम समुदाय के हैं.

डीआरआई की सूचना पर आरपीएफ ने जब महिला की तलाशी ली तो महिला की कमर के बेल्ट से डेढ़ किलो सोना बरामद किया गया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने की कीमत एक करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है. फिलहाल दोनों तस्कर से अंतरराष्ट्रीय लिंक के बारे में पूछताछ की जा रही है.

आरपीएफ की टीम ने शमद नामक युवक और अफरोज आमिर उल्लाह नाम की महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार महिला के पास से 2 और युवक के पास से 1 सोने का बिस्किट मिला है. पूछताछ में यह बात सामने आई है कि दोनों मुंबई में रहते हैं. पूछताछ में यह बात सामने आई है कि शायद इसके पीछे एक बड़ा गिरोह काम कर रहा है. इनसे पूछताछ के आधार पर पुलिस गिरोह के और लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. सोने की तस्करी में एक बड़ा सिंडिकेट काम कर रहा है.

Tags: , , , , , ,

More Stories From अपराध

%d bloggers like this: