Go to ...

हिन्दू राष्ट्र

अफवाह नहीं हकीकत

RSS Feed

जनवरी 25, 2021

जेल से बाहर आते ही कॉमेडियन भारती सिंह ने लिखी ऐसी बात


न्यूज डेस्क: ड्रग्स केस में जेल से आने के बाद भारती सिंह ने अब अपने पति हर्ष लिंबाचिया के लिए पहला पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि कभी-कभी हमारा टेस्ट होता है, लेकिन अपनी कमजोरी दिखाने के लिए नहीं बल्कि अपनी ताकत को जानने के लिए. मेरी ताकत, मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरे प्यार और मेरे हर्ष. लव यू पति.

हालांकि भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है. सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर खूब निगेटिव कमेंट्स किए जा रहे हैं. ट्रोलिंग से परेशान होने के बाद भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन को लिमिटेड कर दिया है. वहीं हर्ष ने अपने सारे कमेंट्स को हाइड कर लिया है.

बता दें कि हर्ष ने इससे पहले भारती के साथ एक फोटो शेयर की थी जिस पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि हर्ष ने हर ट्रोलर को करारा जवाब दिया, लेकिन अब हर्ष ने अपने कमेंट्स सेक्शन को हाइड कर लिया है.

हालांकि दोनों के दोस्त उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. सभी दोनों के पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.हर्ष ने भी भारती के साथ फोटो शेयर की और लिखा, ‘जब हम साथ होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता है.’ हालांकि हर्ष के इस पोस्ट पर उन्हें यूजर्स ने ट्रोल कर दिया. लेकिन हर्ष ने हर एक यूजर को करारा जवाब दिया.
कपिल के शो में नहीं करेंगी काम

ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा शो में भारती के काम करने पर बवाल मचा हुआ है. खबरों की मानें तो शो के मेकर्स नहीं चाहते कि भारती इस शो में काम करें, लेकिन कपिल मेकर्स के इस फैसले के विरोध में हैं. कृष्णा अभिषेक से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए. अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा. उसे काम पर वापस आना ही होगा. जो होगा वो होगा. हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल. उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा. और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक.’

Tags: , , , , , , , ,

More Stories From मनोरंजन

%d bloggers like this: